कंगना रनौत को बैन करने डिजाइनर्स आनंद भूषण और रिमजिम दादू को रंगोली ने दिया जवाब

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दोनों डिजाइनर्स को जवाब दिया है. (फाइल फोटो)

कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद फैशन डिजाइनर आनंद भूषण और रिमजिम दादू ने एक्ट्रेस से अपना करार खत्म कर दिया है. दोनों डिजाइनर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की घोषणा की. अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दोनों डिजाइनर्स को जवाब दिया है.

मुंबई. विवादित ट्वीट करने के बाद ट्विटर ने कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद फैशन डिजाइनर आनंद भूषण और रिमजिम दादू ने एक्ट्रेस से अपना करार खत्म कर दिया है. दोनों डिजाइनर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की घोषणा की. अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दोनों डिजाइनर्स को जवाब दिया है. रंगोली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, ‘आनंद भूषण, कंगना रनौत के नाम का प्रयोग करके माइलेज चाहता है. हम इस शख्स को नहीं जानते हैं. बहुत से प्रभावशाली लोग अपने हैंडल से कंगना रनौत के नाम का प्रयोग करके उन्हें टैग कर रहे हैं. ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए कंगना रनौत करोड़ों चार्ज करती हैं. रंगोली ने कहा है कि एडिटोरियल शूट, ब्रांड एंडोर्समेंट्स नहीं होते हैं. हम उनके कपड़ों को सेलेक्ट नहीं करते हैं, मैगजीन एडिटर्स अपने हिसाब से लुक के लिए कपड़ों का चुनाव करते हैं.’ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में बुआ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस उपासना सिंह पर कोविड कर्फ्यू को तोड़ने का आरोप लगा है. उपासना रूपनगर के मोरिंडा की शुगर मिल में फिल्म की कास्ट के साथ शूटिंग करने पहुंची थीं. इस बात की जानकारी जैसे ही पंजाब पुलिस को मिली तब उन्होंने मौके पर पहुंचकर शूटिंग की मंजूरी को लेकर सवाल खड़े किए, जिसका एक्ट्रेस के पास जवाब नहीं था. पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, फरहान अख्तर की आगामी फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज  पोस्टपोन कर दिया गया है. फिल्म की टीम ने ये फैसला कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लिया है. फिल्म की टीम ने इसके लिए एक अधिकारिक पोस्ट किया है.




Source link

Tags: Bhojpuri, bollywood, Entertainment, , Entertainment News Live Updates, Hollywood, Live Blog, Live Entertainment News Blog, Network 18, News18, , TV, , टीवी, फिल्म, बॉलीवुड, भोजपुरी, हॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *