VIDEO: Prithvi Shaw के L Guard पर लगी मेरेडिथ की घातक गेंद, टल गया बड़ा हादसा

अहमदाबाद: पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए IPL मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ के साथ बड़ा हादसा होते-होते रह गया. मैदान पर मौजूद खिलाड़ी भी पृथ्वी शॉ की हालत देखकर सहम गए थे, क्योंकि वह बहुत दर्द से कराह रहे थे. 

पृथ्वी शॉ के L Guard पर लगी मेरेडिथ की घातक गेंद

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की पारी के तीसरे ओवर में पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ गेंदबाजी के लिए आए. रिले मेरेडिथ के इस ओवर में उनकी एक गेंद 141.1 किमी/घंटे की रफ्तार से पृथ्वी शॉ के L Guard पर जा लगी. सेंसेटिव पार्ट पर गेंद लगते ही पृथ्वी शॉ दर्द से उछल पड़े और घुटने टेककर जमीन पर बैठ गए.

पैंट के अंदर झांकते हुए देखे गए पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ को दर्द से कराहते देख पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी तुरंत उनके पास पहुंचे और उन्हें पकड़ लिया. इसके बाद मैदान पर फिजियो को आना पड़ा. शॉ कुछ आराम के बाद अपनी पैंट के अंदर झांकते हुए देखे गए और इस दौरान वो हंसते हुए भी नजर आए. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया.

पृथ्वी शॉ ने 22 गेंदों में बनाए 39 रन

पंजाब किंग्स के खिलाफ इस मैच में पृथ्वी शॉ ने 22 गेंदों में 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 39 रन बनाए. बता दें कि शिखर धवन की 69 रनों की धमाकेदार नाबाद पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मुकाबले में पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप स्थान हासिल कर लिया. दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब को छह विकेट पर 166 रनों पर रोक दिया. पंजाब को आठ मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम छह अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है. 

प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर दिल्ली

दिल्ली ने फिर 17.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर 167 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया. दिल्ली की 8 मैचों में यह छठी जीत है और टीम अब 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. धवन ने पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर दिल्ली को फिर से अच्छी शुरुआत दिलाई. धवन ने आखिर तक एक छोर संभाले रखा और अपनी पारी में 47 गेंदों का सामना करके छह चौके और दो छक्के लगाए. इससे दिल्ली ने 17.4 ओवर में तीन विकेट पर 167 रन बनाकर अपनी छठी जीत दर्ज की.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *