IPL: जीत के बावजूद Rohit Sharma को सताया SRH के इन 2 गेंदबाजों का डर, बोले- आसान नहीं था खेलना

चेन्नई: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में जीत के बाद SRH टीम के दो गेंदबाजों को बेहद खतरनाक बताया है.

राशिद और मुजीब के खिलाफ रन बनाना आसान नहीं

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, ‘सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में राशिद खान और मुजीब उर रहमान जैसे गेंदबाज हैं, जिनके खिलाफ रन बनाना आसान नहीं था. पिच धीमी होते जा रही और ऐसे में स्पिनरों या तेज गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाना आसान नहीं था.’

मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में यह दूसरी जीत

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने आखिरी ओवरों में पोलार्ड की 22 गेंद में 35 रन की नाबाद पारी के दम पर पांच विकेट पर 150 रन बनाने के बाद हैदराबाद को 137 रन पर ऑल आउट कर दिया. मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया. मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है. वहीं, हैदराबाद को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है.

बेहतर बल्लेबाजी करने की जरूरत

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम को बल्लेबाजी के समय बीच के ओवरों में अच्छा करना होगा. रोहित ने कहा कि उनकी टीम ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन उन्हें बीच के ओवरों में और बेहतर बल्लेबाजी करने की जरूरत है.

राशिद और मुजीब जैसे गेंदबाज खतरनाक 

रोहित शर्मा ने कहा, ‘मुझे लगा था कि इस पिच पर यह स्कोर अच्छा है. दोनों टीमों ने पावरप्ले का फायदा उठाया. हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते है. उनकी टीम में राशिद और मुजीब जैसे गेंदबाज थे जिनके खिलाफ रन बनाना आसान नहीं था.’

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *