IPL: कोरोना की चपेट में आए तूफानी ओपनर Devdutt Padikkal, RCB के लिए पहले मैच में खेलना मुश्किल

नई दिल्ली: विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के धाकड़ ओपनर देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) कोरोना (Covid 19 positive) की चपेट में आ गए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इस सीजन में आईपीएल की शुरुआत से पहले ये बड़ा झटका है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को अपना पहला मैच 9 अप्रैल को पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना हैं.

पडिक्कल को हुआ कोरोना 

देवदत्त पडिक्कल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनका रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पहले मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है. बता दें कि देवदत्त पडिक्कल इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. कर्नाटक और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ओपनर पडिक्कल का बल्ला खूब बोल रहा है. उन्होंने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी के 7 मैच में 147 से ज्यादा की औसत से 737 रन बनाए थे.

पिछले IPL सीजन में किया था धमाकेदार डेब्यू 

देवदत्त पडिक्कल ने पिछले IPL सीजन में धमाकेदार अंदाज में डेब्यू किया था और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से सर्वाधिक रन बनाए थे. फिलहाल कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम अबतक एक भी बार आईपीएल का खिताब जीतने में नाकाम रही है. इस बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ग्लेन मैक्सवेल, काइल जैमीसन जैसे सितारों को खरीदा है. देवदत्त पडिक्कल से पहले दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अक्षर पटेल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *