Sonu Sood भी हुए कोरोना के शिकार, ट्वीट कर कहा- मैं हमेशा आपके साथ…

नई दिल्ली: कोरोना लॉकडाउन के दौर में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर लोगों के बीच मशहूर हुए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. खबर है कि सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव (Sonu Sood Corona Positive) हो चुके हैं. यह जानकारी खुद सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. 

घर में हैं क्वारेंटीन

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्विटर पर बताया है कि वह कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. यह जानकारी फैंस को देते हुए सोनू ने यह भी बताया है कि वह घर में ही क्वारेंटीन होकर अपना इलाज करने का फैसला कर चुके हैं. उन्होंने बताया है कि उन्होंने सारी सावधानियां बरतते हुए, खुद को क्वारेंटीन कर लिया है.  

 

खुद की बीमारी में भी दूसरों का ख्याल

सोनू का ट्वीट देखकर एक बार लोग फिर आश्चर्य में हैं. क्योंकि उन्होंने अपनी बीमारी के बाद भी अपने फैंस के लिए चिंता जताई है. उन्होंने लिखा है, ‘मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारनटीन कर लिया है और अपना ख्याल रख रहा हूं. लेकिन चिंता मत लीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है. याद … याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं.’

हुए थे ट्रोल

याद दिला दें कि गुरुवार को सोनू सूद बिना मास्क पहने साइकिल की सवारी करते हुए स्पॉट हुए थे. इसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. लोगों का कहना था कि स्टार होने के नाते उन्हें इन बातों का ख्याल रखना चाहिए कि लोग उन्हें फॉलो करते हैं. उनकी तरह रहने को स्टाइल मानते हैं.

VIDEO

इसे भी पढ़ें:  वेकेशन के लिए रवाना हुईं Rhea Chakraborty को देख सुशांत के फैंस का खौला खून, किया ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *