राधिका मदान ने बर्थडे विशेज के लिए अनोखे अंदाज में फैंस को कहा शुक्रिया, शेयर की उल्टी फोटो और…

(photo credit: instagram/@radhikamadan)

बर्थडे पर चाहने वालों का प्यार देखकर राधिका मदान (Radhika Madan) इमोशनल हो गयी हैं और सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने फैंस की दी गयी बधाइयों को लेकर खास मैसेज लिखा है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने फैंस को बर्थडे विशेज के लिए शुक्रिया कहा है.

मुंबईः बॉलीवुड की महज कुछ फिल्में कर अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) का एक मई को जन्मदिन था. राधिका के जन्मदिन पर फैंस ने अपना ढेर सारा प्यार उड़ेल दिया और राधिका मदान (Radhika Madan Photos) को दिल से दुआएं दी. चाहने वालों का इतना प्यार देखकर राधिका इमोशनल हो गयी हैं और सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने फैंस की दी गयी बधाइयों को लेकर खास मैसेज लिखा है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने फैंस को बर्थडे विशेज के लिए शुक्रिया कहा है. राधिका मदान ने अपने पोस्ट में लिखा है- “मैं जानती हूं कि हमारी जिंदगी, बहुत सारी उतार चढ़ाव से घिरी हुई हैं और मैं शुक्रगुज़ार हूं कि ये जन्मदिन मेरे लिए ऐसी बहुत सारी बातों की अनुभूति और उसके लिए आभार प्रकट करने की समझ दे गया जिसे हम ज्यादातर महत्व नही देते. मैं आभारी हूं आप सबकी, जिन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया. अगर इस साल कुछ मांगा हैं तो बस आप सबके लिए दुआ .

radhika madan, radhika madan instagram

(photo credit: instagram/@radhikamadan)

हाल ही में 29 अप्रैल को दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पहली डेथ एनिवर्सरी के मौके पर राधिका मदान ने बहुत ही भावुक नोट शेयर किया था. जहां पर उन्होंने इरफान के साथ बिताए हुए अपने नायाब पलों को याद किया. राधिका ने अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान संग लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में उन्होंने दिवंगत अभिनेता की बेटी का किरदार निभाया था.सोशल मीडिया की बात करें तो राधिका, काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पल-पल की खबर देती रहती हैं. फिल्म पटाखा, मर्द को दर्द नही होता और अंग्रेज़ी मीडियम के बाद बहुत ही जल्द राधिका फिल्म शिद्दत में दिखाई देंगी इसके अलावा राधिका दो नए शोज के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपना जलवा बिखेरेंगी.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *