IPL 2021: आखिरी गेंद पर CSK को ये गलती पड़ गई भारी, MS Dhoni के फैसले पर उठे सवाल

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 217 रनों का बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ शनिवार को खेले गए रोमांचक आईपीएल मुकाबले में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक गलत फैसला चेन्नई सुपर किंग्स को भारी पड़ गया. कीरोन पोलार्ड ने 34 गेंदों पर नाबाद 87 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 8 छक्के शामिल रहे. पोलार्ड ने अकेले दम पर ही मुंबई को जीत दिला दी. 

धोनी का ये फैसला निशाने पर आ गया

मुंबई इंडियंस ने आखिरी गेंद पर 219 रनों के लक्ष्य को हासिल किया. पोलार्ड ने आखिरी गेंद पर दो रन लेकर मुंबई को जिता दिया, जिसके बाद धोनी का एक फैसला निशाने पर आ गया. धोनी ने कीरोन पोलार्ड के खिलाफ आखिरी गेंद पर एक फील्ड को बाउंड्री पर फैला रखा था. 30 यार्ड सर्कल में कोई फील्डर नहीं था, जिससे पोलार्ड ने दो रन आसानी से ले लिए. 

30 यार्ड सर्कल में कोई फील्डर नहीं था

इस हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी के फैसले का बचाव किया है. फ्लेमिंग ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पोलार्ड से सावधान थी, इसलिए 30 यार्ड सर्कल में कोई फील्डर नहीं था. पोलार्ड गेंद का इतना अच्छा टाइमर है कि आप कभी नहीं जानते कि वह क्या करने जा रहा है. हम कुछ ऐसा चाह रहे थे कि आखिरी गेंद पर पोलार्ड को आउट किया जा सके.’

मुंबई ने चेन्नई को हराया 

आपको बता दें कि कीरोन पोलार्ड की 34 गेंदों पर 87 रनों की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने शनिवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में एक समय असंभव जैसे दिखने वाले टारगेट को चेज करते हुए 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली. मैन ऑफ मैच पोलार्ड कमाल दिखाया और मुंबई ने छह विकेट गंवाकर आखिरी गेंद पर 219 रनों के लक्ष्य को हासिल किया. पोलार्ड ने अपनी पारी में आठ गगनचुंबी छक्कों के अलावा छह चौके भी लगाए. 

चेन्नई प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर कायम

पोलार्ड ने मौजूदा सीजन का सबसे तेज अर्धशतक महज 17 गेंद में पूरा करने के अलावा क्रुणाल पंड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 41 गेंद में 89 रन की अहम साझेदारी की. मुंबई की सात मैचों में यह चौथी जीत है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. चेन्नई को सात मैचों में दूसरी हार झेलनी पड़ी है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ अभी भी टॉप पर कायम है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *