वैक्सीनेशन की अपील कर रही फिल्मी हस्तियों पर एक्ट्रेस निया शर्मा का निशाना, ‘वो सेंटर बताएं जहां वैक्सीन मिल रही हैं’

देश बिगड़ते हालातों को देखते हुए कई बड़े सेलिब्रिटिज भी लगातार लोगों से कोविड वैक्सीन लेने की अपील कर रहे हैं. करीना कपूर खान, जैकलीन फर्नांडीज, वाणी कपूर, रसिका दुग्गल, इलियाना डीक्रूज, डायना पेंटी जैसी तमाम स्टार्स लोगों से वैक्सीन लेने की अपील कर चुकी हैं. वहीं इस बीच इन सभी स्टार्स को चौंकाते हुए टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने इनसे वैक्सीन से जुड़ा एक खास सवाल पूछ लिया है. निया शर्मा ने निशाना साधते हुए स्टार्स से उन वैक्सीन सेंटर्स का नाम पूछा है जहां वैक्सीन आसानी से उपलब्ध है.

ट्वीट कर कसा तंज

बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधते हुए निया शर्मा ने ट्वीट किया था कि देश की तमाम जागरुक फिल्मी हस्तियां लोगों से वैक्सीनेशन की अपील कर रही हैं. उन्हें उन सेंटर्स के नाम भी बताने चाहिए जहां आसानी से वैक्सीन उपलब्ध हैं. ताकि हजारों की संख्या में कतार में खड़े लोग और मूर्ख ना बनें. हमें वैक्सीनेशन की जरूरत है.

आज से 18+ का भी वैक्सीनेशन

दरअसल निया ने ये ट्वीट कर उस वक्त निशाना साधा है जब देश के कई राज्यों में वैक्सीन की किल्लत की खबरें सामने आ रही थीं. दरअसल सरकार आज से देश में 18 साल से ऊपर सभी का वैक्सीनेशन करने जा रही है. हालांकि रजिस्ट्रेशन के वक्त सरकारी वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करने में भी कई तरह की दिक्कतें सामने आई थीं. दरअसल इस बार वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी है. वैक्सीनेशन के तीसरे चरण में वॉकइन की सुविधा नहीं होगी.

ये भी पढ़ें-

The Kapil Sharma Show: जब सनी देओल हुए पापा धर्मेंद्र से नाराज़, कारण जानकर हो जाएंगे लोटपोट

Shehnaz Gill ने पूछा कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती? Justin Bieber का गाना खुद गाकर सुनाया

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *