कोरोना से संक्रमित लोकप्रिय टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे की हालत बिगड़ी, भोपाल में आईसीयू में भर्ती

मुम्बई : 36 साल के लोकप्रिय टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे 10 दिन पहले कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गये थे. पिछले क‌ई दिनों से भोपाल में एक वेब शो के लिए मध्य प्रदेश के शहर भोपाल में शूटिंग कर रहे अनिरुद्ध दवे ने 23 अप्रैल को सोशल मीडिया के जरिए खुद ही इसकी जानकारी दी थी. मगर अब एबीपी न्यूज़ को पता चला है कि बिगड़ती तबीयत के चलते अनिरुद्ध को भोपाल के एक निजी अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में दाखिल कराया गया है.

टीवी अभिनेत्री और अनिरुद्ध की अच्छी दोस्त आस्था चौधरी ने एबीपी न्यूज़ से इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘भोपाल में एक वेब शो की शूटिंग के दौरान कोरोना से संक्रमित होने के बाद अनिरुद्ध ने खुद को आइसोलेट कर लिया था और वो अच्छी तरह से अपना ख्याल रख रहे थे मगर 2 दिन पहले सीटी स्कैन कराने के बाद पता चला चला कि उनके फेफड़े कोरोना से संक्रमित हो गये हैं. इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा है.”

फैंस से प्रार्थना करने की अपील

आस्था ने बताया कि आईसीयू में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद अनिरुद्ध की बहन और जीजाजी दोनों ही भोपाल पहुंच चुके हैं और आज उनके भाई नितिन भी भोपाल पहुंच जाएंगे. भावुक होकर आस्था ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “आप सभी उनके लिए दुआ कीजिए की वो जल्दी से ठीक हो जाएं.” 

हाल में बने पिता

उल्लेखनीय है कि अनिरुद्ध दवे इसी साल फरवरी महीने में पहली बार पिता बने हैं. नवजात बेटे के लिए चलते उनकी पत्नी शुभी आहूजा भोपाल जाने में असमर्थ हैं.

इन सीरियल्स और फिल्म में किया काम

अनिरुद्ध ने राजकुमार आर्यन, वो रहनेवाली महलों की, मेरा नाम करेगी रौशन, फुलवा जैसे कई लोकप्रिय सीरियलों में काम किया है. अनिरुद्ध ने सीरियलों में काम करने‌ के अलावा अक्षय कुमार और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘पटियाला हाउस’ में भी काम किया था. इसके अलावा वो तेरे संग और शोरगुल जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

VIral Video: पिता की पहली पुण्यतिथि पर रणबीर कपूर हुए पैपराजी पर गुस्सा, बोले- ये गलत कर रहे हो

जब Anushka Sharma ने किया खुलासा, ‘3 इडियट्स’ के मेरे ऑडिशन को किसी ने नहीं देखा-ऐसा था राजकुमार हिरानी का रिएक्शन

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *