Video: अनुष्का शर्मा के लिए जब विराट कोहली ने गाया ‘मेरे महबूब कयामत होगी…’

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा.
(फोटो साभार : anushkasharma/Instgram )

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा.
(फोटो साभार : anushkasharma/Instgram )

विराट कोहली (Virat Kohli) को आपने मैदान में खूब छक्के-चौके लगाते दिखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट के पास एक हिडन टैलेंट भी है, जो उन्होंने अपने प्यार यानी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लिए पेश किया.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) वो जोड़ी है, जिनके दीवाने सिर्फ बॉलीवुड प्रेमी ही नहीं बल्कि क्रिकेट प्रेमी भी हैं. सेलेब्स के लव गोल्स उनके फैंस को लुभाते हैं. दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं. विराट को आपने मैदान में खूब छक्के-चौके लगाते दिखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट के पास एक हिडन टैलेंट भी है, जो उन्होंने अपने प्यार यानी अनुष्का के लिए पेश किया. क्रिकेट की दुनिया के दिग्गजों में शामिल विराट कोहली (Virat Kohli) फील्ड पर अपने एग्रेसिव अप्रोच के लिए जाने जाते हैं. विराट कोहली न सिर्फ काफी रोमेंटिक हैं बल्कि वो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लिए गाने भी गाते हैं. इन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट को अनुष्का के लिए ‘मेरे महबूब कयामत होगी’ गाना गा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ये थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको फैंस लगातार पसंद कर रहे हैं. वीडियो वेडिंग पार्टी के दौरान का है, जिसमें विराट कोहली ने अनुष्का के लिए गाना गाया था. वीडियो में अनुष्का भी भावुक दिख रही है. जैसे ही विराट अपना गाना पूरा करते हैं वैसे ही पार्टी में तालियों की गूंज सुनाई देने लगती है. सालों पुराना ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि 2017 में दोनों ने इटली में शादी की थी. हाल ही में दोनों पहली बार मम्मी-पापा बने हैं, दोनों के घर में नन्हीं परी आई हैं, जिसका नाम वामिका रखा है. दोनों अभी तक अपनी बेटी का चेहरा मीडिया के नहीं लाए हैं. दोनों अपनी बच्ची को लाइमलाइट से रखना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने पैपराजी से अपील भी की थी.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *