खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना ‘पानी पीयबू’ मचा रहा है धमाल, वायरल हुआ VIDEO

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना धूम मचा रहा है.

हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का नया भोजपुरी (Bhojpuri) गाना ‘पानी पीयबू’ (Pani Piyabu) रिलीज हुआ है और ये इस जोड़ी का ही कमाल है कि गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपरहिट गाना ‘पानी पीयबू’ उनकी फिल्म ‘सइयां अरब गईले ना’ (Saiyan Arab Gaile Naa) से है.

पानी पीयबू | Pani Piyabu | Khesari Lal Yadav | Kajal Raghwani​ | Video Song | New Bhojpuri Song 2021 | Saiyan Arab Gaile Naa | वैसे तो भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी हर एक्ट्रेस के साथ जमती है मगर भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ खेसारी (Khesari) की जोड़ी की कोई तुलना ही नहीं हो सकती है. खेसारी और काजल राघवानी की जोड़ी हमेशा तहलका मचाती है. खबरों के अनुसार दोनों में सब कुछ ठीक नहीं है लेकिन इसके बावजूद जब से दोनों एक साथ किसी गाने में नजर आते हैं तो गाने का सुपरहिट होना तय है. खेसारी और काजल (Kajal) के फैंस उनको बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया भोजपुरी गाना ‘पानी पीयबू’ (Pani Piyabu) रिलीज हुआ है और ये इस जोड़ी का ही कमाल है कि गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपरहिट गाना ‘पानी पीयबू’ उनकी फिल्म ‘सइयां अरब गईले ना’ (Saiyan Arab Gaile Naa) से है. इस फिल्म को भी लोगों का खूब प्यार मिला है. ये गाना कल यानी 2 मई को एंटर 10 रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने को अब तक 372,255 व्यूज मिल चुके हैं और ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

Youtube Video

इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल के साथ हनी बी ने गाया है. गाने का म्यूजिक दिया है ओम झा ने जबकि इसके लिरिक्स लिखे हैं अजीत हलचल ने. ये गाना यूट्यूब पर ऑडियो फॉरमैट में है. मगर गाने की तस्वीरें वीडियो में नजर आ रही हैं. गाने को देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी जो रिलीज हो चुकी है और बहुत अच्छा रिस्पॉन्स भोजपुरिया दर्शकों से हासिल कर रही है.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *